April 19, 2024 : 11:43 AM
Breaking News
खेल

स्टीव स्मिथ के इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भी खेलने पर सस्पेंस, प्रैक्टिस सेशन के दौरान सिर में गेंद लगी थी

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Steve Smith Remains A Doubtful Starter For The Second ODI Against England On Sunday After He Copped A Head Knock During Training And Will Undergo A Second Concussion Test To Decide His Availability

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

स्टीव स्मिथ ने अब तक 125 वनडे में 4162 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 25 अर्धशतक लगाए हैं। 

  • स्टीव स्मिथ आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करेंगे
  • मिशेल स्टार्क के भी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरा वनडे खेलने पर सस्पेंस

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले दूसरे वनडे में भी खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। उन्हें गुरुवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान सिर में गेंद लगी थी। इसी चोट के कारण उन्हें एहतियान शुक्रवार को सीरीज के पहले वनडे में नहीं खिलाया गया। अगर वे फिट नहीं होते हैं, तो कन्कशन सब्सटिट्यूट के तौर पर उन्हें रिप्लेस किया जा सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा कि उन्हें प्रैक्टिस के दौरान सिर में गेंद लग गई थी। एहतियातन हमें उन्हें एक मैच के लिए बाहर बैठाना पड़ा। शनिवार को बार फिर से उनकी जांच की जाएगी और दूसरे वनडे में उनके खेलने पर अंतिम फैसला लिया जाएगा। पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के दौरान भी स्मिथ चोटिल हो गए थे। तब तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की बाउंसर उनके सिर में लग गई थी। इसके कारण वे टेस्ट की दूसरी पारी में नहीं खेल पाए थे।

स्मिथ आईपीएल में राजस्थान टीम की कप्तानी करेंगे

स्मिथ की चोट से राजस्थान रॉयल्स की परेशानी बढ़ सकती है। क्योंकि आईपीएल के इस सीजन में वे राजस्थान टीम की कप्तानी करेंगे। उन्होंने आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए 29 मैच में कप्तानी की। इस दौरान उन्होंने 20 मैच जीते। उनके अलावा तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के भी दूसरे वनडे में भी खेलने पर सस्पेंस है। पहले वनडे के दौरान उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। शनिवार को उनका भी टेस्ट किया जाएगा।

स्मिथ ने अब तक 125 वनडे में 4162 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 25 अर्धशतक लगाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पास इंग्लैंड से 5 साल बाद सीरीज जीतने का मौका
ऑस्ट्रेलिया के पास 5 साल बाद वनडे सीरीज जीतने का मौका है। पिछली बार ऑस्ट्रेलिया ने सितंबर 2015 में इंग्लैंड को उसी के घर में 5 वनडे की सीरीज में 3-2 से हराया था। इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो वनडे सीरीज हुई और दोनों में ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, पहला मैच जीतने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के सीरीज जीतने की उम्मीद बढ़ गई है। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले 14 में से 11 मैच जीते हैं।

0

Related posts

मोहम्मद इरफान ने अपनी मौत को अफवाह बताया, कहा- फेक न्यूज से परिवार परेशान हुआ, ऐसी बातों को फैलाने से परहेज करें

News Blast

स्पोर्ट्स सेक्टर को 90 हजार करोड़ रु. के नुकसान का अनुमान; बिना दर्शकों के बेसबॉल लीग होने पर भी रोज 15 हजार करोड़ रु. की कमाई कम होगी

News Blast

मध्‍य प्रदेश में टैक्‍स फ्री होगी द केरल स्‍टोरी, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

News Blast

टिप्पणी दें