April 19, 2024 : 10:41 PM
Breaking News
खेल

दिविज शरण और उनके सर्बियन पाटर्नर निकोला कैंसिक पहले दौर से बाहर, सुमित नागल सेकंड राउंड में डोमिनिक थिएम से भिड़ेंगे

  • Hindi News
  • Sports
  • Sumit Nagal Vs Dominic Thiem US Open Divij Sharan And His Serbian Men’s Doubles Partner Nikola Cacic Out Of 2020 US Open News Updates

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिविज शरण और जोड़ीदार निकोला कैसिक पहले गेम में बैकफुट पर थे, जहां उन्हें अपनी सर्विस पर ब्रेक प्वाइंट गवांने पड़े। -फाइल फोटो

  • सीधी एंट्री के साथ यूएस ओपन खेल रहे सुमित नागल ने अमेरिका के ब्रेडली क्लान को 6-1, 6-3, 3-6, 6-1 से हराया था
  • रोहन बोपन्ना कनाडाई डेनिस शापोवालोव के साथ मेंस डबल्स में अमेरिकी जोड़ी रुबिन और एस्कोबाडो के खिलाफ उतरेंगे

भारतीय टेनिस खिलाड़ी दिविज शरण और उनके सर्बियन पाटर्नर निकोला कैसिक यूएस ओपन के डबल्स के पहले दौर में बाहर हो गए हैं। उन्हें 8वीं सीड क्रोएशिया के निकोला मेक्टिक और डचमैन वेस्ले कूलहोफ ने 4-6, 6-3, 3-6 से हराया है। वहीं, मेंस सिंगल्स के दूसरे राउंड में सुमित नागल का मुकाबला ऑस्ट्रिया के वर्ल्ड नंबर-2 डोमिनिक थिएम से होगा।

दिविज और निकोला पहले गेम में बैकफुट पर थे, जहां उन्हें अपनी सर्विस पर तीन ब्रेक प्वाइंट गवांने पड़े। हालांकि, उन्होंने लगातार चार अंक जीते और 1-0 से बढ़त लेने में कामयाबी हासिल की थी।

दिविज सर्विस गेम को लेकर असहज दिखे

मेक्टिक-कूलहोफ ने दूसरे गेम में स्कोर बराबर किया और फिर तीसरे में 2-1 की निर्णायक बढ़त ले ली। दिविज और निकोला अपने सर्विस गेम को लेकर फिर से असहज दिखे और इस बार उनके विरोधियों ने उन्हें कोई भी मौका नहीं दिया। मेक्टिक-कूलहोफ का अगला मुकाबला सिमोन बोलेली और मैक्समो गोंजालेज से होगा। उन्होंने सैंटियागो गोंजालेज और केन स्कुपस्की को 6-4, 6-3 से हराया है।

रोहन डबल्स मुकाबले में उतरेंगे
वहीं, डबल्स मुकाबले में भारतीय रोहन बोपन्ना अपने कनाडाई पार्टनर डेनिस शापोवालोव के साथ मेंस डबल्स में उतरेंगे। उनका मुकाबला अमेरिका की स्टार जोड़ी नूह रुबिन और अर्नेस्टो एस्कोबाडो के साथ होना है।

सुमित नागल दूसरे दौर में पहुंचे
भारतीय स्टार सुमित नागल ने मंगलवार रात को ही अपना पहले राउंड का मुकाबला जीत लिया था। उन्होंने अमेरिका के ब्रेडली क्लान को 6-1, 6-3, 3-6, 6-1 से शिकस्त दी। वे 7 साल में किसी ग्रैंड स्लैम का एक राउंड जीतने वाले पहले भारतीय हैं। उनसे पहले सोमदेव देवबर्मन ने ऐसा किया था। उन्होंने भी 2013 के यूएस ओपन के मेन ड्रॉ का मुकाबला जीता था। तब इस भारतीय ने स्लोवाकिया के लुकास लैको को शिकस्त दी थी। भारतीय टेनिस स्टार नागल दूसरी बार टूर्नामेंट खेल रहे हैं। उनका अगला मुकाबला ऑस्ट्रिया के वर्ल्ड नंबर-3 डोमिनिक थिएम के साथ होगा।

नागल को यूएस ओपन में सीधी एंट्री मिली थी
डिफेंडिंग चैम्पियन राफेल नडाल और सबसे ज्यादा 20 ग्रैंड स्लैम विजेता रोजर फेडरर समेत कई दिग्गजों ने कोरोना के कारण टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। इस कारण नागल को यूएस ओपन में सीधी एंट्री मिली है। वे 7 साल में मेन्स सिंगल्स का पहला मैच जीतने वाले पहले भारतीय हैं।

0

Related posts

भारत V/S श्रीलंका पहला वनडे LIVE:भारत का स्कोर 2 विकेट पर 200 रन के पार; धवन ने 33वीं फिफ्टी लगाई, वनडे में 6000 रन भी पूरे

News Blast

IND vs AUS पहला वनडे LIVE: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी, टीम इंडिया के लिए धवन के साथ मयंक करेंगे ओपनिंग

Admin

श्रीलंका सरकार ने 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल के फिक्स होने के आरोपों की जांच शुरू की, 2 हफ्ते में प्रोग्रेस रिपोर्ट देनी होगी

News Blast

टिप्पणी दें