March 29, 2024 : 1:17 PM
Breaking News
MP UP ,CG

24 घंटे में एक साथ 198 संक्रमित पाए गए, इनमें 58 महिलाएं शामिल; जिले में 1752 एक्टिव केस

प्रयागराज30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रयागराज में एक साथ 198 संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 58 महिलाएं भी शामिल हैं।

  • जिले में 962 संक्रमित लोग होम आइसोलेशन में हैं
  • 198 पॉजिटिव में से 58 महिलाएं संक्रमित पाई गई हैं
Advertisement
Advertisement

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। बुधवार को दो डॉक्टर एवं छह स्वास्थ्यकर्मी समेत कुल 198 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। पॉजिटिव आए लोगों में सबसे अधिक एक सीमेंट कंपनी के कर्मचारी हैं। इस तरह जिले में अब कुल 1752 एक्टिव केस हैं। इनमें 962 संक्रमित होम आइसोलेशन में हैं।

कोविड 19 के नोडल अधिकारी डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि बारा स्थित एक सीमेंट कंपनी के 11 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, पीएसी के पांच एवं सीआरपीएफ के दो जवान भी संक्रमित मिले हैं। सीएचसी मेजा के दो हेल्थ वर्कर, एसआरएन अस्पताल की एक स्टाफ नर्स, एक टेक्नीशियन और एक सफाईकर्मी पॉजिटिव है।

इसके अलावा बारा तहसील क्षेत्र के एक लेखपाल, शहर के एक रिटायर डॉक्टर एवं कॉल्विन अस्पताल के एक चिकित्सक संक्रमित हैं। जसरा की एक एएनएम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। आबकारी विभाग का एक कर्मचारी संक्रमित मिला है। बुधवार को संक्रमित आए 198 लोगों में दस वर्ष से कम उम्र के पांच बच्चे शामिल हैं। वहीं, इनमें शामिल 58 महिलाओं में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Advertisement

0

Related posts

UP Prayagraj Coronavirus Case Latest Update । Uproar Over Covid Patient Shifting In SRN Hospital Prayagraj Docters Beaten By Patients Relative | इंस्पेक्टर की संक्रमित मां को कोविड वार्ड में शिफ्ट करने पर जूनियर डॉक्टर से मारपीट, IG ने आरोपी को किया सस्पेंड

Admin

देश में तीसरी बार MP नंबर-1:शनिवार को 9.86 लाख लोगों ने लगवाई वैक्सीन, इंदौर में सबसे ज्यादा 1.50 लाख को लगा टीका

News Blast

शिवराज आज अशोकनगर में सभा करेंगे, मगर शहर से 9 किलोमीटर दूर; मिथक- यहां आने के बाद गंवानी पड़ती है मुख्यमंत्री की कुर्सी

News Blast

टिप्पणी दें