March 28, 2024 : 8:52 PM
Breaking News
MP UP ,CG

यूपी एसटीएफ ने फरार विकास दुबे के घर वालों से की पूछताछ; सीतापुर में 13 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया

  • एसटीएफ ने कृष्णानगर स्थित आवास पर करीब दो घंटे की पूछताछ
  • सीतापुर में गिरफ्तार संदिग्धों के पास से 8 रायफल समेत 250 कारतूस भी हुए बरामद

दैनिक भास्कर

Jul 05, 2020, 09:48 PM IST

लखनऊ. कानपुर के बिकरू गांव में डीएसपी समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके फरार गुर्गों की की तलाश में यूपी एसटीएफ और 40 थानों की फोर्स लगी है। रविवार की शाम एसटीएफ की टीम ने विकास दुबे की मां सरला, पत्नी अंजली और उनके परिवार के लोगों से पूछताछ की। दो घन्टे की पूछताछ में एसटीएफ ने विकास और उसके भाई की जानकारी चाही। एसटीएफ हर तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। वहीं सीतापुर में जिले में 13 संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिनके पास से तमाम असलहे बरामद हुए हैं। 

दो घंटे चली पूछताछ

एसटीएफ को विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश दुबे की पत्नी अंजली दुबे ने बताया कि उनके परिवार का विकास दुबे से कोई वास्ता नहीं है। इसलिए सरकार को जो कार्रवाई करनी है, विकास पर करे। उनके परिवार पर नहीं। अंजली ने कहा कि उन्होंने अपने घर के सारे दस्तावेज दिखाए हैं, इसलिए उनके घर पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही एसटीएफ ने मोबाइल नम्बरों की जानकारी के साथ कुछ सवाल पूछे जिसमें सबसे ज्यादा बात हुई थी।

13 संदिग्ध सीतापुर में उठाए गए

सीतापुर पुलिस ने हरदोई बॉर्डर से 13 संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। ये संदिग्ध दो लग्जरी गाड़ियों में सवार थे। इनके पास से 8 राइफल, 250 कारतूस बरामद हुए हैं। संदना थाने के अंदर संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ चल रही हैं। बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान लग्जरी कार सहित संदिग्ध पकड़े गए हैं। संदिग्धों के कानपुर कांड से तार जुड़े होने की आशंका जताई जा रही हैं। पकड़ी गयी लग्ज़री कार कुसुमलता दुबे के नाम पर रजिस्टर्ड है। एसपी, एएसपी समेत कई थानों की फोर्स संदना थाने पहुंची है।

Related posts

‘आटा-साटा’ से घातक MP का ये कुप्रथा:बचपन में शादी, बालिग होने पर लड़की इनकार करती है तो भरना पड़ता है मोटा हर्जाना; समाज की पंचायत लड़केवालों को घरों में आग लगाने तक की इजाजत दे देती है

News Blast

रंग बिरंगे फूलों और पीले रंग से सजी अयोध्या, लोग सेल्फी लेकर संजोना चाहते हैं ये पल, आज एक लाख दीपों से रोशन होगी राम की पैड़ी

News Blast

उज्जैन में कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह के बिगड़े बोल, कपिल सिब्बल के खिलाफ दिये विवादित बयान

News Blast

टिप्पणी दें