August 17, 2022 : 9:27 PM
Breaking News
MP UP ,CG

नारकोटिक्स विंग ने 220 ग्राम स्मैक, सिटी पुलिस ने 54 किलो डोडाचूरा जब्त किया, तीन आरोपी गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 06:26 AM IST

नीमच. लॉकडाउन के दौरान जिले में मादक पदार्थ की तस्करी पूरी तरह से बंद हो गई थी। अनलॉक होते ही राजस्थान के तस्करों ने जिले में अपने लोगों को भेजकर अफीम, डोडाचूरा व स्मैक की तस्करी शुरू करा दी। एसपी मनोज कुमार रॉय के निर्देश में जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस भी तस्करों को नजर रखने के लिए सक्रिय हो गई। इसी का परिणाम है कि लगातार तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिल रही है। रविवार को नारकोटिक्स विंग नीमच ने मंदसौर जिले में दो युवकों को स्मैक ले जाते गिरफ्तार किया तो नीमच सिटी पुलिस ने कार से 54 किलो डोडाचूरा जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार किया। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।
नारकोटिक्स प्रकोष्ठ उनि मोहम्मद रऊफ खान के नेतृत्व में टीम ने मुखबिर की सूचना पर सुवासरा थाना क्षेत्र के बसई में चंबल नदी पुलिया के पास नाकाबंदी की। बाइक क्रमांक एमपी 14 एमबी 1607 पर आए अमीलउद्दीन उर्फ शाहरुख पिता रुस्तम मंसूरी तथा फिरोज उर्फ बबलू पिता यासीन मंसूरी दोनों निवासी अजयपुर जिला मंदसौर को रोका। तलाशी लेने पर इनके पास से 220 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जो दोनों युवक किसी तस्कर को देने जा रहे थे। इनसे पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि स्मैक कहां से लाए तथा किसे देने जा रहे थे। 
इसी तरह सिटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मालखेड़ा फंटे पर नाकाबंदी की। बिना नंबर की कार आने पर उसे रोककर तलाशी ली तो उसमें 54 किलो डोडाचूरा मिला। ड्राइवर रवि पिता भेरूलाल चौधरी (28) निवासी नई आबादी भदेसर रोड सांवलियाजी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया।

Related posts

जमीनी विवाद में बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या; तनाव के चलते मौके पर पुलिस तैनात

News Blast

होटल में आग लगने पर हाथ से खिड़की तोड़कर रेस्क्यू किया था, टीआई काजी समेत 4 सिपाही जीवनरक्षक पदक से सम्मानित

News Blast

28 नए कोरोना पॉजिटिव मिले; सर्वे के पहले दिन 580 संदिग्ध लक्षण वाले मरीज पाए गए

News Blast

टिप्पणी दें