March 29, 2024 : 4:22 PM
Breaking News
MP UP ,CG

पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों पर सरकार की किरकिरी, सपा ने अनोखे अंदाज में भैंस के आगे बीन बजाकर जताया विरोध

  • सपा का आरोप-लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी के कारण आमजन का जीना मुश्किल
  • प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं के हाथों में अलग-अलग स्लोगन लिखे पोस्टर भी नजर आ रहे थे

दैनिक भास्कर

Jun 24, 2020, 11:19 PM IST

गोरखपुर. वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के बीच पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ते दामों के कारण सरकार की खूब किरकिरी हो रही है। आम और खास हर तबका बढ़ी महंगाई से त्रस्त है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने भैंस के आगे बीन बजाकर सरकार को आइना दिखाने की कोशिश की। 

पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ते दामों के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर के रेलवे लोको ग्राउंड में अनोखा प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में भैंस के आगे बीन बजाई। कार्यकर्ता भैंस के पीछे बीन बजाते दौड़ते रहे और भैंसे आगे भागती रही। सपा के पूर्व जिला सचिव आफताब अहमद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने यह अनोखा प्रदर्शन किया।

इस दौरान कार्यकर्ता हाथ में अलग-अलग स्लोगन लिखे पोस्टर भी लिए रहे। पोस्टर पर लिखित स्लोगन बरबस ही ध्यान आकर्षित करते रहे। एक स्लोगन पर लिखा गया कि आने वाले समय में ‘पेट्रोल और डीजल के दाम बताने के लिए पेट्रोल पंप पर जुमला ‘अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो, 80-90 पूरे 100’ लिखा रहेगा। जो यह बताएगा कि पेट्रोल और डीजल के दाम अब ₹100 हो गए हैं।

सपा का आरोप- रोजमर्रा के सामानों की कीमत में बेतहाशा वृद्धि 

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला सचिव आफताब अहमद ने कहा कि लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के कारण आमजन का जीना मुश्किल हो गया है। पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में रोजमर्रा की जरूरत के सामानों के दामों में भी बेतहाशा वृद्धि हुई है।

कहा कि जिस कारण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. सरकार ने जो जनता से वादे किए थे, वह वायदे पूरे होते दिखाई नहीं दे रहे हैं. उन्होंने सरकार की तंद्रा तोड़ने के लिए यह अनोखा प्रदर्शन किया है। वह भैंस के आगे बीन बजा कर सरकार को नींद से जगाना चाहते हैं। उन्हें उम्मीद है कि सरकार की नींद टूटेगी। नहीं तो वे इससे भी बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

Related posts

Shahjahanpur Bike Clash Update; Uttar Pradesh Bjp Leader Nephew And Soldier Beating Each Other | आगे निकलने की होड़ में टकराई बाइक; सिपाही और BJP नेता के भतीजे के बीच जमकर चले लात-घूंसे

Admin

पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से काटकर हत्या करने के बाद फंदे पर लटका युवक, सुसाइड नोट में लिखा- आर्थिक तंगी के चलते उठाया कदम

News Blast

मछली उत्पादन के क्षेत्र में अच्छा काम करने पर बालाघाट को देश में मिला पहला स्थान

News Blast

टिप्पणी दें