April 25, 2024 : 11:38 AM
Breaking News
MP UP ,CG

जमीनी विवाद में बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या; तनाव के चलते मौके पर पुलिस तैनात

  • मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी

दैनिक भास्कर

Jun 18, 2020, 03:30 PM IST

अमेठी.

उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार दोपहर जमीनी विवाद में एक बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए हैं।

मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पिछौरा गांव निवासी उमाशंकर पाण्डेय (58 साल) और हृदय नारायण पांडेय के परिवार के बीच जमीनी विवाद चला आ रहा है। गुरुवार को भी दोनों परिवार पुराने विवाद को लेकर आमने सामने आ गए। कुछ देर तक तक तू-तू मैं-मैं होती रही। लेकिन इसी बीच हृदय नारायण के पक्ष की ओर लाठियां निकल आई। हृदय नारायण, राम नारायण और श्याम बहादुर आदि ने जमकर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। जिसमे उमाशंकर के सिर पर गंभीर चोट लगी। कुछ देर में उनकी मौत हो गई।

इसके बाद खुद को फंसता देख आरोपित लाठियां फेंक कर मौके से भाग निकले। घटना के बाद से गांव में तनाव है। एसपी डा. ख्याति गर्ग ने बताया कि मौके पर कानून व्यवस्था सामान्य है। हालात के मद्देनजर पुलिस टीम मौके पर मौजूद है। मृतक के परिवार की ओर से तहरीर मिली है। स्थानीय कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। जल्द ही हम आरोपितों को गिरफ्तार कर लेंगे। 

Related posts

जिंदगी के डोज के लिए दांव पर जिंदगी, VIDEO:इंदौर, विदिशा, सीहोर, उज्जैन समेत कई शहरों में वैक्सीनेशन सेंटर्स पर भीड़; तीसरी लहर की बढ़ा रही चिंता; सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क भी भूले

News Blast

देर रात न्यू मार्केट में लगी भीषण आग, 12 से ज्यादा दुकानें खाक; 25 दमकलों ने 4 घंटे में पाया काबू

News Blast

PM की गाइडलाइन, UP में लागू नहीं!:PM मोदी ने कहा था- पहाड़ों पर भीड़ जुटेगी तो तीसरी लहर आएगी… यहां मैदानों में नेता हर दूसरे दिन जुटा रहे भीड़

News Blast

टिप्पणी दें