April 25, 2024 : 8:10 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें टेक एंड ऑटो बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

Indore Crime News: युवक ने एप से लिया लोन, किस्‍त जमा नहीं करने पर आया ई नोटिस, फांसी लगाकर जान दी

फटाफट आन लाइन लोन के चक्कर में 24 वर्षीय अमय ठाकुर नामक युवक ने आत्महत्या कर ली। लोन नहीं चुकाने पर एप वाले उसे मैसेज द्वारा चेतावनी भरा नोटिस भेज रहे थे। अमय का पथरी का उपचार भी चल रहा था।स्वजन पहले समझे की अमय ने बीमारी के कारण फांसी लगाई है।

हीरानगर पुलिस के मुताबिक घटना सुंदरनगर(मेन) की है। शनिवार शाम 24 वर्षीय अमय पुत्र दीपक ठाकुर ने फांसी लगा ली। चाचा विजय के मुताबिक अमय का पथरी का उपचार चल रहा था। दर्द के कारण वह अवसाद में रहता था।घटना के बाद स्वजन ने फोन जांचा तो पता चला अमय ने फटाफट लोन एप क्रेडिटबी से ऋण लिया था। किस्तें जमा न होने पर एप से मैसेज आ रहे थे। किस्तें जमा न करने के कारण उसको ई-नोटिस भेजा गया था। नोटिस में ऋण वसूली के लिए चेतावनी दी गई थी। पुलिस ने अमय का फोन जब्त कर लिया है। एप और ऋण की जांच चल रही है।

फटाफट लोन एप के कारण आत्महत्या कर रहे युवा

भागीरथपुरा में फटाफट लोन एप के कारण मैकेनिक अमित यादव ने पत्नी टीना ,बेटी याना और बेटे दिव्यांश की हत्या कर स्वयं फांसी लगा ली थी। अमित को विभिन्न लोन एप से मैसेज आ रहे थे। पिछले वर्ष नवंबर में जतारा हरदा के गौरव गुर्जर ने भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। लसूड़िया क्षेत्र में भाई के साथ रहने वाला गौरव भी लोन एप को किस्तें नहीं दे पा रहा था और उसको मैसेज व काल से धमकियां मिल रही थी।

Related posts

कोरोना वायरस: विशेषज्ञों ने कहा- कोई नया वैरिएंट नहीं आया, तो तीसरी लहर भी देश में नहीं आएगी

News Blast

7 जुलाई का मूलांक 7 और भाग्यांक 9 है, पुराना अटका पैसा वापस मिल सकता है, व्यापारियों को लाभ मिलने के योग बन रहे हैं

News Blast

शादी के बाद पति घर ले आया गर्लफ्रेंड, बोला- इससे करूंगा लग्न, डेंजर लव ट्रांयगल में उजड़ गया परिवार

News Blast

टिप्पणी दें