April 24, 2024 : 8:21 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर ब्लॉग राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

Ratlam Court News: तिहरे हत्याकांड में नाबालिग को तिहरा आजीवन कारावास, सात आरोपितों पर चल रही सुनवाई

विवाद में दो भाइयों सहित तीन युवकों की हत्या करने के सनसनीखेज मामले में बालक न्यायालय ने करीब 17 वर्षीय लड़के को भादंवि की धारा 302/34 (तीन शीर्ष) में तिहरे आजीवन कारावास की सजा सुनाई। उस पर क्रमश: दो-दो हजार रुपये का जुर्माना भी किया गया। शेष सात बालिग आरोपितों के खिलाफ एक्ट्रोसिटी एक्ट के विशेष न्यायालय में केस विचाराधीन है। फैसला न्यायाधीश योगेंद्र कुमार त्यागी ने सुनाया।उल्लेखनीय है कि सात नवंबर 2016 को कुछ लोगों ने दौलत पिता खेमचंद्र चावड़ा (27) निवासी राजीव नगर, उसके छोटे भाई आनंद चावड़ा (24) और साथी धर्मेश उर्फ कालू उर्फ अंडा पिता रतनलाल राठौर (25) निवासी इंद्रलोक नगर की हत्या कर दी थी। विशेष लोक अभियोजक गौतम परमार ने बताया कि धर्मेंद्र निवासी अलकापुरी ने औद्योगिक क्षेत्र थाने में रिपोर्ट की थी कि वह तथा उसके दोस्त दुर्गेश, दौलत चावड़ा, आनंद चावड़ा, धर्मेंद्र उर्फ कालू उर्फ अंडा घटना वाली रात करीब साढ़े दस बजे राजीव नगर मुक्तिधाम के सामने मंदिर के पास बैठकर सिगरेट पी रहे थे।

मारपीट कर चाकू से किया हमला

 

इस दौरान अभियुक्त अंकित उर्फ जटा निवासी सज्जन मिल रोड व राहुल ताई निवासी जवाहर नगर दो साथियों के साथ बाइकों पर आए। उन्होंने गालीगलौज कर कहा कि यहां कैसे बैठे हो, बड़े तीसमार खां बनते हो। आनंद ने गाली देने से मना किया तो राहुल ने आनंद से मारपीट शुरू कर दी। एक अभियुक्त ने आनंद को पकड़ा तथा अंकित उर्फ जटा ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। धर्मेश उर्फ धर्मेंद्र बीचबचाव करने आया तो अंकित ने उस पर भी चाकू से वार किए। बीचबचाव करने पर दौलत को भी चाकू मारे। चारों अभियुक्तों ने उससे मारपीट भी की। दौलत, आनंद चावड़ा व धर्मेश उर्फ कालू को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां तीनों की मृत घोषित कर दिया।

Related posts

तीन हमलावरों ने एसजीएम नगर में घर में घुस युवक पर बरसाई गोलियां, मौत

News Blast

जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम:सुंदरबनी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 पाकिस्तानी दहशतगर्द ढेर, 2 जवान शहीद

News Blast

अमेरिकी राष्ट्रपति व्यापारियों से मिलने गए, बर्बाद हुई दुकानों का दौरा किया; नाराज दुकानदार ने फोटो लेने से मना किया

News Blast

टिप्पणी दें