April 25, 2024 : 12:19 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

गुरमीत राम रहीम को फिर मिली पैरोल, कल आ सकता है जेल से बाहर

हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर पैरोल मिल गई है. गुरमीत राम रहीम ने 25 जनवरी को शाह सतनाम सिंह के जन्मदिन में शामिल होने के लिए अर्जी लगाई थी. गुरमीत राम रहीम शनिवार को किसी भी समय जेल से बाहर आ सकता है. गुरमीत राम रहीम को इससे पहले अक्टूबर में पैरोल मिली थी. इससे पहले, डेरा प्रमुख को जून में एक महीने की पैरोल पर रिहा किया गया था और फरवरी में उसकी तीन सप्ताह की फर्लो मंजूर की गई थी.

गुरमीत राम रहीम डेरा के सिरसा स्थित मुख्यालय में अपने आश्रम पर दो महिला अनुयायियों से बलात्कार के दोष में 20 साल कारावास की सजा भुगत रहा है. उसे अगस्त 2017 में पंचकूला में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक विशेष अदालत ने दोषी ठहराया था.

गुरमीत राम रहीम को 2002 में डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या की साजिश रचने के लिए भी पिछले साल चार अन्य लोगों के साथ दोषी ठहराया गया था. डेरा प्रमुख और तीन अन्य लोगों को 2019 में 16 साल से अधिक समय पहले एक पत्रकार की हत्या के मामले में भी दोषी करार दिया गया था.

Related posts

पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर पूर्व विधायक को जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, केस दर्ज

News Blast

Xiaomi Mi 11 Lite First Sale Today On Flipkart Mi.com: Know Price Specifications Discount Offers Here

Admin

भारतीय सेना ने खुद के लिए बनाया वॉट्सऐप जैसा ऐप SAI, सुरक्षित मैसेज भेजने के लिए सेना अब इसे इस्तेमाल करेगी

News Blast

टिप्पणी दें