April 24, 2024 : 4:08 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

लापता युवक का नदी में मिला शव, जहर पीकर खुदकुशी करने की आशंका

naidunia
राजधानी के कोलार इलाके में लापता एक 39 साल के युवक का शव मिला है। पुलिस को उसके पास से जहर की एक शीशी भी बरामद हुई है। पुलिस को आशंका है कि उसने तनाव में आकर जहर खाकर दी है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। परिजनों के गम में होने के कारण बयान दर्ज नहीं हो पाए है। पोस्‍टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।कोलार थाने के एएसआइ प्रीतम सिंह के मुताबिक अमृतांशु घोष (39) सलैया आकृति इको सिटी मिसरोद में रहता था। वह इंदौर में एक निजी कंपनी में काम करता था। बीते शुक्रवार को घर में स्वजनों को कार से इंदौर जाने का बोलकर निकला था, लेकिन वह इंदौर नहीं पहुंचा था तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी मिसरोद थाने में दर्ज करा दी थी।
शनिवार शाम को चार बजे के करीब केरवा नदी पर पशुओं को लेकर घूम रहे एक चारवाहे ने देखा कि नदी के बीच में पत्थर के ऊपर एक व्यक्ति का पड़ा है। उसमें हलचल होते नहीं देखा तो पुलिस को सूचना। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो उसके बगल में जहर की एक शीशी पड़ी मिली। पुलिस ने नदी के किनारे पर खड़ी कार भी बरामद कर ली। पुलिस की शुरूआती जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है। युवक की मौत से उसके घरवाले सदमे में हैं और इसलिए फिलहाल उनके बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं। पुलिस बाद में उनके बयान दर्ज करेगी। कार के रजिस्‍ट्रेशन नंबर से पुलिस उसकी पहचान कर पाई।

Related posts

मोदी का वैक्सीन टूर LIVE: PM अहमदाबाद पहुंचे; यहां से हैदराबाद और पुणे जाएंगे, तीन प्लांट में वैक्सीन की तैयारियां देखेंगे

Admin

Bhopal Suicide News: पहले कुछ रुपये से लालच दिया, फिर सब कुछ दांव पर लगवाती गई कंपनी

News Blast

ओशो के विचार: हमें भोले, कम ज्ञानी और बच्चों की तरह रहना चाहिए, जीवन को आनंद के रूप में लीजिए, यही जीवन है

Admin

टिप्पणी दें