April 20, 2024 : 3:01 AM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

ED की रेड के बाद अर्पिता की चार कारें गायब, गाड़ियों में भी कैश की आशंका

पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसी अर्पिता मुखर्जी की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक रेड और करोड़ों के कैश की बरामदगी के बाद उनकी चार कारें गायब बताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आ रही खबरों के मुताबिक, डायमंड सिटी फ्लैट कॉम्प्लेक्स से अर्पिता की चार लग्जरी कारें गायब हैं। माना जा रहा है कि इन कारों में भी भारी मात्रा में कैश भरा हुआ था।

अब ईडी के अधिकारी इन कारों को तलाशने में जुट गए हैं। आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी तलाशी जा रही हैं। बताया जा रहा है ईडी के अधिकारियों ने एक कार को बरामद भी कर लिया है। वहीं जो कारें गायब हुई हैं, उसमें दो खुद अर्पिता के नाम पर हैं। 

मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंची अर्पिता 
ईडी के अधिकारी अर्पिता मुखर्जी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि आरोपों के बाद अर्पिता काफी रो रहीं थी। इसके बाद वह गिर पड़ीं, जिसके बाद ईडी के अधिकारी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं सामने आ रहा है कि पार्थ चटर्जी को भी अस्पताल ले जाया गया है।

Related posts

फरीदाबाद में पति-पत्नी को पड़ोसियों ने बेरहमी से पीटा, महिला को बाल पकड़कर घसीटा

News Blast

धोनी का रिकॉर्ड टूटा:डी कॉक 10 हजार इंटरनेशनल रन पूरे करने वाले सबसे युवा विकेटकीपर बने; धोनी ने 30 साल, 99 दिन में बनाए थे

News Blast

320 किमी की स्पीड से भिड़ीं दो बाइक, बाइकर्स और बाइक हवा में उछलकर काफी दूर गिरे; दिग्गज रोसी बाल-बाल बचे

News Blast

टिप्पणी दें