March 29, 2024 : 12:06 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

24 घंटे में हरियाणा-झारखंड और गुजरात में ड्यूटी पर कुचले गए तीन दिलेर पुलिस अफसर

24 घंटे के भीतर तीन पुलिसवालों को ट्रक-डंपर से कुचलकर मार डाला गया. ताजा मामला गुजरात के आणंद से सामने आया है. जहां एक पुलिसकर्मी को ट्रक से रौंद दिया गया. पुलिस ने गाड़ी समेत ड्राइवर को पकड़ लिया है. इससे पहले हरियाणा में डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई और झारखंड में महिला पुलिस एसआई संध्या टोपने की भी इसी तरीके से हत्या कर दी गई.

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के आणंद में मंगलवार-बुधवार की दरमयानी रात ट्रैफिक पुलिसकर्मी राजकिरण को ट्रक ने कुचल दिया. सूचना मिलने पर घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. हालांकि, यह हादसा था या जानबूझकर किया गया कृत्य था? इसकी जांच अभी पुलिस कर रही है. पुलिस ने गाड़ी बरामद कर ली है. वहीं, आरोपी ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

इससे पहले बुधवार तड़के 3 बजे झारखंड के रांची में महिला पुलिस एसआई संध्या टोपने की पिकअप वैन की टक्कर से मौत हो गई. रांची एसएसपी ने बताया कि पशु तस्करी की सूचना पर रात को वाहनों की चेकिंग शुरू की गई थी, इसी दौरान पुलिस टीम ने जब एक पिकअप वैन को रोकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने वाहन की रफ्तार बढ़ाकर महिला दरोगा को कुचल दिया. इस घटना में महिला पुलिस अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने गाड़ी समेत एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

उधर, मंगलवार दोपहर ही हरियाणा के नूंह जिले में तावडू़ डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई की डंपर से रौंदकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधिकारी पंचगांव पहाड़ी इलाके में पत्थर का अवैध खनन रोकने गए थे. दस्तावेज की जांच के लिए डीएसपी ने एक डंपर-ट्रक को रुकने का इशारा किया था, लेकिन चालक ने रफ्तार बढ़ाते हुए उन्हें कुचल डाला. पुलिस ने बताया कि घायल अवस्था में सिंह को फौरन पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Related posts

भारतीय जनता पार्टी का 41वां स्थापना दिवस: नरेन्द्र मोदी ने कहा -भाजपा कोई चुनाव जीतने वाली मशीन नहीं, दिलों को जीतने का अभियान है

Admin

फरीदाबाद में बिगड़े हालात, तीन मरीजों की हुई मौत, 106 नए पाॅजिटिव मामले भी आए

News Blast

बिठूर में है वाल्मीकि का आश्रम, यहीं हुई थी रामायण महाकव्य की रचना, लव-कुश ने किया था श्रीराम, लक्ष्मण और हनुमान से युद्ध

News Blast

टिप्पणी दें