April 20, 2024 : 5:55 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय खबरें खेल ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

काशी और मथुरा के सत्य के सामने समर्पण कर मुस्लिम समाज भविष्य के लिये सदभाव की नींव रखे

ज्ञानवापी मुद्दे पर बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जयभान सिंह पवैया का सोमवार को एक टि्वट सामने आया है। पवैया ने चेतावनी भरे शब्दों में मुस्लिम समाज से अनुरोध करते हुये कहा कि काशी और मथुरा के सत्य के सामने समर्पण कर भविष्य के लिये सदभाव की नीव रखने का मौका मिला है। अन्यथा तीन नहीं तो तीस हजार लेंगें। जयभान सिंह पवैया हिंदुत्व के मुद्दे पर प्रखर और आक्रमक रहते हैं। टि्वटर पर काशी और ज्ञानवापी का फोटो भी पवैया ने ट्वीट किया है।

@PawaiyaJai
ज्ञानवापी एक अवसर है । काशी और मथुरा पर सत्य के सामने समर्पण करने से मुस्लिम समाज भविष्य के लिए सद्भाव की नींव रख सकता है ।अन्यथा तीन नहीं तो तीस हजार —-! ध्यान रखें पांडवों ने पांच गांव ही मांगे थे , मगर दुर्योधन की जिद का नतीजा क्या हुआ ?@BJP4India @VHPDigital

Image

ज्ञानवापी एक अवसर है। काशी और मथुरा पर सत्य के सामने समर्पण करने से मुस्लिम समाज भविष्य के लिये सदभाव का नींव रखता है। अन्यथा तीन नहीं तो तीस हजार… उन्होंने अपने ट्वीट में महाभारत का उदाहरण देते हुये लिखा है कि ध्यान रखें पांडवों ने पांच ही मांगे थे। मगर दुर्योधन की जिद का नतीजा क्या हुआ?

पवैया राममंदिर आंदोलन से भी जुड़े हुये हैं-

पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया राममंदिर आंदोलन से जुड़े रहे हैं। बाबरी मस्जिद गिराने के मामले में भी उन्हें नामजद किया गया था। वर्तमान महाराष्ट्र के सह प्रभारी का दायित्व भी उनके पास है। हिंदुत्व के मुद्दे पर पवैया सदैव मुखर रहते हैं। ज्ञानवापी के मुद्दे पर ट्वीट से जयभान सिंह पवैया सुर्खियों में आ गए हैं। नगरीय निकाय व पंचायत चुनाव से पहले पवैया के इस ट्वीट से भाजपा में हलचल है। हालांकि पवैया के ट्वीट के बाद किसी भी भाजपा नेता का बयान नहीं आया है। सभी ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। पवैया को भाजपा के मुखर वक्ताओं के रूप में जाना जाता है। ऐसे में उनके ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Related posts

यूरो कप के सेमीफाइनल में इटली:वर्ल्ड नंबर-1 बेल्जियम को 2-1 से हराया, इनसिन्ये ने दागा शानदार गोल; अब 3 बार की चैंपियन स्पेन से भिड़ंत

News Blast

206 अंकों की तेजी के साथ खुले बीएसई में अब 99 अंकों की बढ़त, निफ्टी 28 पॉइंट ऊपर, बीडीएल में 14.61% का उछाल

News Blast

ईएसआईसी में प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना मरीज का सफल इलाज, तीन दिन में अस्पताल से छुट्टी

News Blast

टिप्पणी दें